logo

मुख्यमंत्री जी! पत्रकारों को फ्रंटलाइन वॉरियर्स का दर्जा दीजिए, आपको दूंगा सारा श्रेय- बाबूलाल मरांडी

8517news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
बीजेपी विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने प्रदेश के पत्रकारों को फ्रंटलाइन वॉरियर का दर्जा देने की मांग की। बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन से अपील की है कि झारखंड के पत्रकारों को भी कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स का दर्जा दिया जाये। उन्होंने कहा कि पूरे देश में जितने पत्रकारों की मौत हुई है उनमें सर्वाधिक संख्या झारखंड की है। झारखंड में 25 पत्रकारों की मौत हुई। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पत्रकारों के हित में फैसला लेना होगा। 

दूसरो राज्यों से सीखना चाहिए
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मध्य प्रदेश, बिहार, ओड़िशा, राजस्थान, तेलांगना समेत कई राज्यों में पत्रकारों को कोरोना वॉरियर का दर्जा दिया जा चुका है। सबसे ज्यादा झारखंड में ही पत्रकारों की मौत हुई है। अब तक 25 पत्रकार अपनी ड्यूटी निभाते हुए कोरोना की वजह से जान गंवा चुके हैं। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री को पत्रकारों को फ्रंटलाइन वॉरियर घोषित करने में देर नहीं करनी चाहिए। 

पूरा श्रेय सीएम को ही मिलेगा
बाबूलाल मरांडी ने सवालिया लहजे में कहा कि झारखंड सरकार पत्रकारों को फ्रंटलाइन वॉरियर्स का दर्जा क्यों नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी अब विलंब मत कीजिए। पत्रकारों को कोरोना वॉरियर घोषित करके दिवंगत पत्रकारों के रोते-बिलखते आश्रितों की सुध लीजिए। बाबूलाल मरांडी ने कहा मैं विश्वास दिलाता हूं कि इस काम का पूरा श्रेय आपको दिलाने का काम मैं करूंगा। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से कहूंगा कि कोई इसका श्रेय ना ले।