logo

प्रवासी श्रमिकों को बिना जांच कराए ले गए इरफान अंसारी! बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग

7831news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अमित कुमार ने जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर गंभीर आरोप लगाया है। डॉ. इरफान अंसारी पर आरोप है कि वे धनबाद रेलवे स्टेशन से छह प्रवासी श्रमिकों को बिना कोरोना जांच कराये ले गए। आरोप है कि विधायक ने इस दौरान आरपीएफ जवानों और जांच दल के पदाधिकारियो को डांटा और उनके साथ बदसलूकी की। बीजेपी ने इसे शर्मनाक हरकत बताया और डॉ. इरफान अंसारी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। 

हेमंत सोरेन से संज्ञान लेने की मांग
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अमित कुमार ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मामले में संज्ञान लेकर विधायक डॉ. इरफान अंसारी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। अमित कुमार ने कहा कि हेमंत सरकार रेलवे स्टेशनों, एयरपोर्ट और बस अड्डों पर कोरोना जांच करा रही है ताकि संक्रमितो की पहचान की जा सके। संक्रमितों को क्वांरटीन किया जा सके। इस बीच सरकार में शामिल पार्टी का एक विधायक जांच दल के सामने से प्रवासी श्रमिकों को बिना जांच करवाये ले जाता है। 

संक्रमण के प्रति गंभीर नहीं कांग्रेस पार्टी
प्रदेश प्रवक्ता अमित कुमार ने कहा कि डॉ. इरफान अंसारी की हरकत से जाहिर होता है कि राज्य सरकार बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर संवेदनशील नहीं है। सत्ताधारी घटक दल कांग्रेस राज्य सरकार द्वारा बनाए गए नियम और कानूनों को तवज्जो नहीं देती है। अमित कुमार ने कहा कि कांग्रेस का ये नया कारनामा नहीं है। पिछली बार लॉकडाउन में कांग्रेस विधायक आलमगीर आलम ने बिना जांच करवाये ही प्रवासी श्रमिकों को बसों में ठूंस-ठूंसकर अलग-अलग हिस्सों में भेजा था। 

इरफान अंसारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग
अमित कुमार ने मांग की है कि राज्य सरकार धनबाद रेलवे स्टेशन पर लौटे प्रवासी श्रमिको का कोरोना जांच कराये बिना ले जाने वाले डॉ. इऱफान अंसारी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करे। अमित कुमार ने कहा कि डॉ. इऱफान अंसारी ना केवल प्रवासी श्रमिकों को बिना जांच कराये ले गये बल्कि ऑन ड्यूटी आरपीएफ जवानों और जांच दल के पदाधिकारियों को धमकाया और बदसलूकी की।