logo

मंदिर में रचाई शादी, फिर बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका का दोस्तों से कराया गैंगरेप

biharcrime.jpg


द फॉलोअप डेस्क, रांची 
बिहार के बेगूसराय से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां प्रेमी ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। हालांकि पीड़िता किसी तरह से उनसे छुटकारा पा कर भाग निकली और पुलिस को मामले के बारे में बताया। बेगुसारी एसपी योगेंद्र कुमार के ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, शुक्रवार की रात तकरीबन 12 बजे उन्हें सूचना मिली की कुछ लोगों द्वारा एक युवती के साथ जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश की गई है।

पैसे के लिए प्रेमी ने ऐसे रची साजिश 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू की। जांच में पाया की पीड़िता एक दिन पहले अपने प्रेमी संतोष कुमार के साथ शादी के इरादे से भागी थी। इसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद प्रेमी संतोष अपनी बहन के गांव परिहार आ गया। वहां उसने आकाश, नितीश, संजीव और भोला के साथ यौन संबंध बनाने का घिनौना साजिश रचा। प्रेमी संतोष ने ये सब चंद पैसे के लिए किया। इसके बाद तीन लोगों ने मिलकर संतोष के प्रेमिका के साथ जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश की। हालांकि पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर भागने में सफल रही। पीड़िता वहां से निकल कर गश्ती कर रहे पुलिस कर्मियों के पास जा पहुंची। उसने पुलिस को घटना के बारे में बताया।

स्पीडी ट्रायल कर आरोपियों को दी जाएगी सजा 

इधर पीड़िता द्वारा मामले की पूरी जानकरी पुलिस को मिलने के बाद, पुलिस ने चारो आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की। इस दौरान बेलदौर निवासी प्रेमी संतोष कुमार, परिहार निवासी नितीश कुमार और संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। बखरी डीएसपी चंदन कुमार की अगुवाई में टीम का गठन किया गया। घटना की गंभीरता को ध्यान में रख कर सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप जैसे संगीन आपराधिक धाराएं लगाई गई। इधर पीड़िता के बयान के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मेडिकल जांच के बाद चार्जशीट दाखिल किया जायेगा। मेडिकल रिपोर्ट के बाद स्पीडी ट्रायल कर आरोपियों को सख्त सजा दी जाएगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N