logo

बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह की बिगड़ी तबीयत, ब्रेन हेमरेज के बाद एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी, जून में हुआ था कोरोना पॉजिटिव

834news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना
बिहार सरकार में पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। खबर है कि उनका ब्रेन हेमरेज हुआ है। ब्रेन हेमरेज के बाद मंत्री विनोद सिंह को तत्काल पटना के रुबन अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन अब बताया जा रहा है कि बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना से एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि पिछले दिनों विनोद सिंह कोरोना संक्रमित भी हुए थे। 

28 जून को हुआ था कोरोना
मंत्री विनोद सिंह 28 जून को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनकी पत्नी भी संक्रमित हुई थी। इसके बाद विनोद सिंह को कटिहार जिला स्थित विनायक होटल में आइसोलेट किया गया था। कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने और इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आ गई थी. उसके बाद वो वापस मंत्रालय के कामकाज को निपटाने में मशगूल हो गए थे लेकिन रविवार को अचानक से ब्रेन हेमरेज की शिकायत के बाद उन्हें पटना के रुबन अस्पताल में इलाज एक लिए भर्ती कराया गया।

प्राणपुर से 3 बार चुने जा चुके हैं विनोद सिंह
मंत्री विनोद कुमार सिंह कटिहार के प्राणपुर से बीजेपी के विधायक हैं। वे तीन बार से प्राणपुर से बीजेपी के टिकट पर जीत रहे हैं। नीतीश कैबिनेट में पहले उन्हें खान एवं भूतत्व मंत्रालय का जिम्मा मिला था। लेकिन बाद में उनका विभाग बदलकर पिछड़ा-अति पिछड़ा दे दिया गया था। विनोद कुमार सिंह अपने क्षेत्र में खासे लोकप्रिय माने जाते हैं। जनता के हर सुख दुख में वो हमेशा खड़े रहते हैं। ब्रेन हेमरेज की खबर मिलने के बाद बीजेपी सहित सहयोगी दलों के नेताओं ने उनका हाल चाल जानने की कोशिश की है। पार्टी, परिवार और समर्थकों की ओर से उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की जा रही है।