logo

डीजल एवं पेट्रोल में VAT कम करने के लिए BJP ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

15360news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

राज्य सरकार डीजल एवं पेट्रोल में VAT कम करेने के समर्थन में राँची के सभी पेट्रोल पंपों पर महानगर भाजपा ने महानगर अध्यक्ष के.के.गुप्ता की अध्यक्षता में हस्ताक्षर अभियान चलाया। इस अवसर पर हजारो की संख्या में पेट्रोल पंपो पर डीजल एवं पेट्रोल क्रय करने वाले लोगों ने डीजल एवं पेट्रोल में VAT कम करने के समर्थन में हस्ताक्षर किया। धुर्वा मंडल में अवस्थित पेट्रोल पम्प पर भारतीय जनता पार्टी झारखण्ड प्रदेश के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि केन्द्र सरकार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में संवेदन भरे निर्णय लेते हुये डीजल में दस रुपया एवं पेट्रोल पर पाँच रुपया कम कर आम नागरिको को बड़ी राहत दी इसी तर्ज पर राज्य सरकार को भी VAT कम कर अन्य राज्यो की तरह झारखण्ड वासियो को भी महंगाई से राहत देनी चाहिये। अब तक ऐसा नहीं करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

महानगर अध्यक्ष के.के.गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार VAT के रूप में पेट्रोल में 17.00 रुपया एवं डीजल में 12.50 रुपया झारखण्ड के लोगो से ले रही है पिछले दिनो माननीय मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन जी से ज्ञापन के माध्यम से हमने VAT कम करने का आग्रह किया गया कई बार विरोध प्रदर्शन के माध्यम से भी इस विषय को सरकार के संज्ञान में दिया गया परन्तु अब तक कोई निर्णय इस संदर्भ में हेमन्त सरकार द्वारा नहीं लिया जाना इस बात को सिद्ध करती है कि यह सरकार को आम नागरिको के मुश्किलो से कोई लेना देना नहीं।

 


राँची के 40 पेट्रोल पंपो पर हस्ताक्षर अभियान में प्रमुख रूप से संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह जी,बालमुकुंद सहाय, प्रदीप वर्मा,सी.पी.सिंह,नवीन जयसवाल, समरी लाल, सुबोध सिंह गुड्डू, काजल प्रधान,वरुण साहु, बलराम सिंह, राजू सिंह, ललिता ओझा, जीतेन्द्र वर्मा, जीतेन्द्र सिंह पटेल,राजेश सिंह गुड्डू ,राहुल चौधरी,रौशन शर्मा,राजा सिंह,विस्वजीत सिंह,रजनीश सिंह, अनिता वर्मा, रामलगन राम, अर्जुन मुण्डा, लाल प्रमोद नाथ शाहदेव, जॉनी वाकर खान, ओमप्रकाश पाण्डेय, सुवेश पाण्डेय,संतोष मिश्रा, पप्पू जयसवाल, उमेश यादव, विनोद महतो, नीलेश सिंह,मुनेश्वर साहु, पिन्टू कुमार,सूर्यप्रताप, सुजीत शर्मा, विकास रवि, दीपक शाह, आनंद वर्मा, मुनचुन राय, ललित ओझा सहित सैकड़ो कार्यकर्ता इस अभियान में शामिल हुये।