logo

कोरोना संक्रमित हुईं कंगना रनौत, कहा- मैं इस वायरस को बर्बाद कर दूंगी

8243news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई: 
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव पाई गयी हैं। शनिवार को कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज के माध्यम से ये जानकारी दी। कंगना रनौत ने एक लंबे फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी। कंगना रनौत ने कहा कि मुझे बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि कोरोना वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है। मैं इसे बर्बाद कर दूंगी। 

कंगना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई
कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लिखा "पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में हल्की जलन महसूस हो रही थी। मुझे थकान भी थी। मैं हिमाचल जाने वाली थी इसलिए मैंने एहतियातन अपना कोरोना टेस्ट करवाया। कंगना रनौत ने कहा कि मैंने शुक्रवार को अपना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आई। मुझे बताया गया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। ये काफी हैरान करने वाला है"।

कंगना ने खुद को आइसोलेट कर लिया
कंगना रनौत ने आगे लिखा कि "मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मुझे बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है। मुझे अब पता चल गया और मैं इस वायरस को बर्बाद कर दूंगी। फैंस से अपील है कि कृपया मुझे हौसला और शक्ति दें। अगर आप डरते हैं तो ये वायरस आपको ज्यादा डराएगा। आइए इस कोविड-19 को खत्म करते हैं। ये छोटे समय के लिए फ्लू के अलावा औऱ कुछ नहीं है। इसे बहुत ज्यादा भाव दिया गया और अब ये लोगों को नुकसान पंहुचा रहा है"।

ट्विटर विवाद पर सुर्खियों में हैं कंगना रनौत
कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों में काफी सुर्खियों में रही हैं। बंगाल चुनाव और बंगाल हिंसा को लेकर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट की वजह से कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। इसके पहले भी कंगना रनौत भारत की जनसंख्या और गुजरात दंगों पर ट्वीट कर बुरी फंस चुकी हैं। कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार के साथ विवाद के लिए भी खूब सुर्खियों में रहीं। 

कंगना की आने वाली फिल्में कौन सी हैं
वर्कफंट की बात करें तो कंगना की आने वाली फिल्मों में थलाइवी प्रमुख है जिसमें कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आयेंगी। इसका अलावा एक्शन थ्रिलर धाकड़ और तेजस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्में होंगी। कंगना इसके लिए तैयारी में लगी हैं।