logo

हौसला: पति के जाने के बाद मंदिरा बेदी ने की एक नयी शुरुआत, खूब वायरल हो रही उनकी यह तस्वीर

11555news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई : 


मंदिरा बेदी इन दिनों अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके पति राज कौशल का देहांत हो गया था। इससे वे काफी टूट गयी थीं, पर अब वो एक नयी ज़िन्दगी शुरू करना  चाहती हैं। बड़े ही सकारात्मकता साथ अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वे बड़ी ही प्यारी गुलाबी सारी और एक सुंदर नेक्लेस के साथ नजर आ रही हैं। मंदिरा बेदी ने यह खूबसूरत पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया दिलासा
काफी लोगों ने उनके कमेंट बॉक्स में उन्हें  दिलासा दिया है और मोटीवेट किया है। लोगों ने उनके हौसले को दाद दिया। मंदिरा ने अपने कैप्शन में लिखा है "जिन्हे जरूरत है, उनके लिए कुछ प्यार और पाजिटिविटी भेज रही हूँ"।  साथ ही मंदिरा ने 2 हैशटैग के जरिए जिंदगी के नयी शुरुआत करने की बात कही है। मंदिरा के इस  पोस्ट में फैंस के साथ साथ कई सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कोई उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और भरोसा दिला रहे हैं। 

कुछ दिन पहले था बेटी का बर्थडे 
मंदिरा ने कुछ दिनों पहले अपनी बेटी तारा के जन्म दिन पर एक तश्वीर साझा की थी, जिसमे बेटी के साथ राज और मंदिरा थे। यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी। हालांकि तारा उनकी अपनी बेटी नहीं है, पर वो उनके परिवार में उतनी ही खास है, जितने कि मंदिरा के अपने बच्चे। मंदिरा ने कुछ दिनों पहले ही तारा को गोद लिया था और वो अब मंदिरा के परिवार का  हिस्सा है। बता दें कि 30 जून को राज की मौत अचानक दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी।  इसके कुछ दिन पहले ही राज ने मंदिरा के साथ जम कर पार्टी की थी।