logo

भतीजी से शादी करना चाहता था चाचा! नहीं मानी तो छात्रा की ह'त्या कर किया सु'साइड

15617news.jpg

द फॉलोअप टीम, गढ़वा: 

गढ़वा में मंगलवार को सनसनीखेज हत्या'कांड को अंजाम दिया गया था। युवक ने एकतरफा प्यार में नाबालिग छात्रा की गो'ली मा'रकर ह'त्या कर दी थी। अब सूचना मिल रही है कि युवक ने भी मालगाड़ी के सामने आकर आत्म'हत्या कर ली। उसका क्ष'त-वि'क्षत श'व रेल की पटरी पर मिला। मामला गढ़वा जिला के खरोंदी थानाक्षेत्र अंतर्गत करिवाडीह गांव का है। पुलिस ने युवक के श'व को बरामद कर लिया है। छानबीन जारी है। 

स्कूल से लौटते वक्त मा'री थी गो'ली
गौरतलब है कि युवक इम्तियाज ने छात्रा शबनम की ह'त्या उस वक्त कर दी थी जब वो स्कूल से लौट रही थी। युवक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था और उस पर शादी का दवाब बना रहा था। कहा जाता है कि युवती ने मना कर दिया था। युवक ने युवती द्वारा प्रेम प्रस्ताव ठुकराये जाने पर ध'मकी दी थी कि उसकी जा'न ले लेगा। छात्रा जब मंगलवार को अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से लौट रही थी तभी इम्तियाज ने उसे गो'ली मार दी और फरार हो गया था। 

मालगाड़ी के सामने आकर दी जा'न
मिली ताजा जानकारी के मुताबिक इम्तियाज ने गढ़वा रोड चोपन रेलखंड पर नगर उंटारी के पास रेलटे फाटक के पश्चिम दिशा में पोल संख्या 44/27 के पास सुसाइड नोट लिखकर जा'न दे दी। घटना की जानकारी मिलने पर आरपीएफ औऱ स्थानीय पुलिस की टीम वहां पहुंची। युवक का दोनों पै'र क'ट गया था था। सु'साइड नोट में लिखा था कि खुदा के लिए मेरी ला'श मेरे घर भिजवा दें। पुलिस ने सु'साइड नोट के आधार पर परिजनों शिनाख्त के लिए बुलाया। 

रिश्ते में चाचा-भतीजी थे लड़का-लड़की
ग्रामीणों ने ये भी बताया कि इम्तियाज रिश्ते में लड़की का चाचा लगता था। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि बीते 1 वर्ष से छात्रा और युवक का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। छात्रा के घरवालों ने इसकी शिकायत इम्तियाज के परिवार वालों से की थी। इसके बाद युवक गुजरात चला गया था और हाल ही में लौटा था। उसने छात्रा को कहा था कि यदि वो उससे शादी नहीं करेगी को उसकी जा'न ले लेगा। छात्रा की मां को इस बात की जानकारी दी थी और उन्होंने इसकी शिकायत इम्तियाज के परिवार वालों से की थी। कहा जाता है कि फटकार लगाए जाने से इम्तियाज क्षुब्ध था।