logo

Viral : प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी अश्लील वीडियो बना वायरल करने की दे रहा धमकी 

557eca0b-798a-4c1c-a44a-27e8f2c31da01.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबादः 
धनबाद में एक प्रेमी की शर्मनाक करतूत से प्रेमिका की जिंदगी खतरे में है। प्रेमिका का कहना है कि प्रेमी ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया फिर उससे  मंदिर में शादी की। शारीरिक संबंध बनाया। गर्भवती होने पर दवा देकर गर्भपात करा दिया। अब जब वह प्रेमी के साथ रहना चाहती है तो प्रेमी उससे पीछा छुड़ाना चाहता है। इसके लिए उसने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी
पीड़िता का आरोप है कि युवक उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी पीड़िता से पीछा छुड़ाने के लिए उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।  महिला थाने की पुलिस पदाधिकारी ने कहा है कि आरोपियों के विरुद्ध कांड दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़िता को न्याया दिलाने के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है।

पूरे परिवार पर प्राथमिकी दर्ज
धनबाद महिला थाना में युवती ने इसकी शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी सरायढेला बीसीसीएल टाउनशिप में रहने वाले राहुल कुमार सहित उसके परिवार पर प्राथमिकी दर्ज की है। युवती ने बताया कि आरोपी और युवती दोनों का परिवार एक ही मोहल्ले में रहता है। वहीं दोनो की जान पहचान हुई। दोस्ती धीरे धीरे इतनी बढ़ी की प्यार में बदल गयी। एक जनवरी 2019 को राहुल ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई। शादी के बाद दोनो छुप छुप मिलते थे क्योंकि राहुल उसे अपने घर नही ले गया। 


बहन की शादी का बहाना 
पीड़िता  ने बताया कि राहुल अपनी बहन की शादी तक इस रिश्ते को छिपाना चाहता था। उसने बहन की शादी के बाद वह उसे अपने घर ले जाने का वादा किया। इस बीच वह लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। जब भी युवती प्रेमी से अपने घर ले जाने की बात कहती तो वह टाल देता। अब राहुल उसे वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता जब प्रेमी के घर गई तो घर वालों ने इस रिश्ते को स्वीकार नही किया। सबने राहुल से दूर रहने की हिदायत देते हुए डांट फटकार कर भगा दिया।