logo

चतरा सांसद सुनील सिंह का आरोप, कोरोना के बहाने अपनी नाकामी छुपा रही हेमंत सरकार

10771news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद : 
चतरा से सांसद औरभाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील सिंह ने आरोप लगाया है कि राज्य की हेमंत सरकार  कोरोना (covid-19) के बहाने अपनी नाकामी छुपा रही है। विधि व्यवस्था, स्वास्थ्य, शिक्षा,  विकास कार्यों की स्थिति जर्जर  होती जा रही है। एक निजी कार्यक्रम में धनबाद पहुंचे सुनील ने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का किसी मुद्दे पर नजरिया साफ नहीं है। वे पहले दिन कुछ कहते हैं और दूसरे दिन पलट जाते हैं। एक कदम आगे बढ़ते हैं तो चार कदम पीछे हट जाते हैं। कोविड महामारी से जूझ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री राज्य छोड़ कर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में तीन दिन तक बिना काम के बैठे रहे, यह दुर्भाग्यजनक है। यह बताता है कि वे अपने काम और राज्य की जनता के प्रति कितने गैर जिम्मेदार हैं।



विकास कार्य और सड़क परियोजना का क्यों रुका है काम 
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री ने तो स्पष्ट कहा कि आप भूमि अधिग्रहण का दस्तावेज दीजिए, हम तीन की बजाए पांच हजार करोड़ रुपये देंगे। अब मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि सड़कों के निर्माण का काम क्यों रुका पड़ा है। सिंह ने कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि किस मद में रकम रोकी गई। जीएसटी का मुद्दा हो या अन्य विकास योजनाओं का निधि की कमी कहीं भी नहीं है। 



निजी शिक्षण संस्थानों के मनमानी  पर भी उठाए सवाल
उन्होंने निजी स्कूलों की मनमानी पर भी रोक लगाने में सरकार की अक्षमता बताई। कहा कि एक वर्ष के लगभग हो गया शिक्षा मंत्री बीमार थे। बिना पढ़ाई स्कूल हर तरह की फीस ले रहे। एडमिशन व री एडमिशन फी भी ले रहे। सालाना ट्यूशन फी भी बढ़ा रहे। सरकार उन पर कार्रवाई नहीं कर पा रही। यह सरकार की कमजोरी ही बता रही है और कुछ नहीं।