logo

कोरोना काल में गरीबों के लिए खुला मुख्यमंत्री दाल-भात केंद्र, 29 केंद्रों का निरीक्षण

7775news.jpg
द फॉलोअप टीम,  रांची:

कोरोना काल में शहर के जरूरतमंद लोगों की भूख मिटाने के लिए राजधानी रांची में सभी मुख्यमंत्री दाल-भात केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है ताकि इससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ दिया जा सके। बता दें कि इस मुहीम के तहत जिले के 29 दाल-भात केंद्रों की जांच जिला प्रशासन की टीम ने की। 

टीम में जिला आपूर्ति पदाधिकारी शब्बीर अहमद के अलावा सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी राकेश वर्मा, रवींद्र प्रसाद सिंह, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी वीरेंद्र सिंह व अन्य लोग शामिल थे। 

सुबह 9 बजे खुल जायेंगे सभी केंद्र 
जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरी सावधानी के साथ स्वच्छता और कोविड सुरक्षा मापदंडों का पालन करते हुए प्रतिदिन केंद्र को सुबह 9 बजे से खुला रखने के आदेश हैं। निर्देश के आलोक में कोरोना महामारी की अवधि में सभी दाल-भात केंद्रों का पूर्ण प्रचार-प्रसार करते हुए विधिवत संचालन किया जाना है। गरीबों को भोजन उपलब्ध करवाना है। 

इन केंद्रों को दिया गया जरूरी निर्देश
बता दें कि टीम ने इस दौरान सदर अस्पताल, रिम्स परिसर, खादगढ़ा प्राइवेट बस स्टैंड, सेवा सदन, राज्य पथ परिवहन बस पड़ाव, पंडरा बाजार समिति,एजी मोड़ डोरंडा, बिरसा चौक, धुर्वा बस स्टैंड, मधुकम, रातु रोड बस स्टैंड आदि का निरीक्षण किया।  इसके साथ ही टीम ने सभी केंद्रों के संचालक से कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए पूरी सावधानी के साथ केंद्र का संचालन करें।