logo

15 दिसंबर को चाईबासा आएंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, तैयारियों को लेकर विधायक दीपक बिरुआ ने की बैठक

16003news.jpg

द फॉलोअप टीम, चाईबासा: 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 15 दिसंबर को चाईबासा आएंगे। मुख्यमंत्री के चाईबासा आगमन को लेकर झींकपानी प्रखंड कमिटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता सोंगा बुड़ीउली ने की। बैठक में चाईबासा विधायक सह केंद्रीय महासचिव दीपक बिरुआ भी शामिल हुये। विधायक दीपक बिरुआ ने कहा कि राज्य सरकार कल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए आपके अधिकार-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम चला रही है। कार्यकर्ता इसमें अपनी-अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। 

अपनी-अपनी भागीदारी निभायें कार्यकर्ता
विधायक दीपक बिरुआ ने कहा कि कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी निभायें। कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचायें। कार्यकर्ताओं से विधायक दीपक बिरुआ ने कहा कि वे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी लगन और मेहनत से काम करें। बैठक में झारखंड मुक्ति मोर्चा के महाधिवेशन को लेकर भी चर्चा हुई। महाधिवेशन में झामुमो प्रखंड कमिटियों की भागीदारी सुनिश्चित करने का फैसला लिया गया। 

क्या है हेमंत सरकार के इस कार्यक्रम का कॉन्सेप्ट! 
गौरतलब है कि झारखंड सरकार इन दिनों आपके अधिकार-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम चला रही है। इसके तहत जिलों और प्रमंडलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इन कार्यक्रमों में मंत्रालय एवं विभाग के वरीय पदाधिकारी व्यक्तिगत तौर पर शामिल होते हैं और जनता से सीधा संवाद करते हैं। जिलों में उपायुक्त सहित तमाम पदाधिकारी जनता से संवाद करते हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित सरकार के शीर्ष मंत्री अलग-अलग मौकों पर इस कार्यक्रम में शामिल होते हैं।