logo

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहुंचे राजकुमार राव की शादी में, कुर्ता-पायजामा वाली फोटो शेयर कर दी बधाई

15013news.jpg

द फॅालोअप टीम, मुंबई:
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सोमवार को चंडीगढ़ में शादी कर ली है। शादी दिन में हुई और देर शाम को रिसेप्शन किया गया। रिसेप्‍शन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे थे। मनोहर लाल ने सोशल मीडिया पर दोनों के साथ फोटो शेयर की है और उन्हें शुभकामनाएं भी दीं। फोटो के कैप्शन में मनोहर लाल खट्टर ने लिखा, "चंडीगढ़ में बॉलीवुड के फेमस एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा के शादी के रिसेप्शन में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं।"

 
मुख्यमंत्री ने दिया आशीर्वाद
मुख्यमंत्री खट्टर ने नए-नवेले जोड़े को उनके वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं। रिसेप्शन की ये पहली तस्वीर सामने आई है। याद दिला दें कि राजकुमार राव मूलत: हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं।

 


11 साल के प्यार, रोमांस और दोस्ती
राजकुमार ने शादी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा था "आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली। मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है, पत्रलेखा आप हमेशा के लिए हैं.. और उससे आगे भी।" दोनों पिछले 11 साल से रिलेशनशिप में हैं। पत्रलेखा ने बताया था कि उन्होंने 'लव सेक्स और धोखा' फिल्म में पहली बार राजकुमार राव को देखा था। वहीं उन्हे देखकर लग गया था कि राजकुमार, फिल्म के किरदार की ही तरह अजीब हैं, हालांकि ऐसा नहीं था।