logo

क्रिसमस की पूर्व संध्या पर आर्चबिशप हाउस पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन, राज्य-वासियों को दी बधाई

16424news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर रांची के पुरुलिया रोड स्थित आर्चबिशप हाउस में बालक प्रभु यीशु के दर्शन किए। इस मौके पर मुख्यमंत्री एवं आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो ने साथ मिलकर केक काटा। मुख्यमंत्री ने आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो को क्रिसमस को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने मसीही समाज सहित राज्य वासियों को प्रभु यीशु मसीह के जन्मदिन 'क्रिसमस' की बधाई और शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने प्रभु यीशु से सभी लोगों के लिए अमन-चैन तथा सुख, समृद्धि की कामना की।

एहतियात बरतते हुए क्रिसमस मनाने की अपील
मुख्यमंत्री ने राज्य वासियों से कोरोना संक्रमण के खतरे को ध्यान में रखते हुए एहतियात के साथ क्रिसमस त्यौहार मनाने की अपील की। मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि क्रिसमस खुशियां बांटने वाला त्यौहार है। इस दिन को उत्साह, उमंग और खुशी के साथ मनानी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी क्रिसमस त्यौहार मनाया जा रहा है, लेकिन परिस्थितियां थोड़ी विपरीत है। 

मुख्यमंत्री ने एहतियात बरतने की अपील की
मुख्यमंत्री ने कहा कि संक्रमण का खतरा अभी टला नही है, ऐसे में अपनी परंपरा को अक्षुण्ण रखते हुए घर-परिवार के साथ मिलकर इस त्यौहार को मनाएं। साथ ही  कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन अवश्य करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड वासियों ने वैश्विक महामारी काल में जो उदाहरण पेश करने का काम किया है, आगे भी हमें इस उदाहरण को और मजबूती से पेश करने की जरूरत है।