logo

रांची: CM से मिले कांग्रेसी नेता, कहा- JPSC के नाम पर हंगामा करने वाले BJP नेताओं की हो गिरफ्तारी

15427news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दुबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ. राजेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। इन लोगों ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि जेपीएससी मामले में उपद्रव और हंगामा करने वाले बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी हो। इन्होंने सीएम हेमंत सोरेन को इस बाबत एक ज्ञापन भी सौंपा। 

पूर्ववर्ती रघुवर सरकार ने JPSC को बदनाम किया
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि राज्य की सत्ता पर सबसे अधिक समय तक काबिज रही भारतीय जनता पार्टी ने जेपीएससी को बदनाम किया। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। अब जब झारखंड लोक सेवा आयोग अध्यक्ष अमिताभ चौधरी के नेतृत्व में पादर्शिता और ईमानदारी के साथ युवाओं को नौकरी देने का प्रयास कर रही है तो बीजेपी के पेट में दर्द हो रहा है। पूर्ववर्ती सरकार पर हमला बोलते हुए नेताओं ने कहा कि रघुवर दास ने पांच साल में एक भी परीक्षा नहीं होने दी। युवाओं को छला। नौकरियों को लेकर उनको उलझा कर रखा। 

युवाओं को अवसर देना चाहती है हेमंत सरकार
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से इन नेताओं ने कहा कि आज जब आपकी सरकार युवाओं को अवसर देना चाहती है। बीजेपी जानबूझकर जेपीएससी को राजनीति में घसीट रही है। कांग्रेस के नेताओं ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि जेपीएससी के नाम पर हंगामा और उपद्रव करने वाले बीजेपी नेताओं पर प्राथमिकी दर्ज कर उनकी अविलंब गिरफ्तारी हो। अन्य नेता जो जेपीएससी के नाम पर राजनीति कर रहे हैं उनको भी चिह्नित किया जाये।