logo

बीच सड़क क्यों नाचने लगे केरल पुलिस के जवान, जानिए! क्या थी खास वजह

7911news.jpg
द फॉलोअप टीम, तिरुवनंतपुरम: 
कोरोना काल में केरल पुलिस का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। वीडियो में केरल पुलिस के जवान अनोखे अंदाज में नागरिकों को कोरोना संकट के प्रति जागरुक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में महिला और पुरूष जवान डांस के जरिए लोगों को मास्क पहनने, वैक्सीन लगवाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने के प्रति जागरूक कर रहे हैं। केरल पुलिस का ये अंदाज लोगों को भा रहा है। 

सोशल मीडिया में वायरल पुलिस का डांस
केरल पुलिस के जवानों का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। सबसे पहले इस वीडियो को केरल पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था। वीडियो शेयर करते हुए केरल पुलिस ने लिखा कि आओ मिलकर करें वायरस का सामना। केरल पुलिस हमेशा आपके साथ। 1 मिनट 29 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुरुष और महिला पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म में एन्जॉय एनजामी गाने पर डांस कर रहे हैं। ये काफी मजेदार है। 

डांस के जरिए लोगों को किया जागरूक
केरल पुलिस के जवान डांस के जरिए लोगों को महामारी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। वीडियो में पुलिसकर्मी बता रहे हैं कि मास्क ठीक से पहनिये। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कीजिये। वैक्सीन लगवाइये। सेनिटाइजर का इस्तेमाल कीजिये। वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है। केरल पुलिस की तारीफ हो रही है। लोग पुलिस के इस प्रयास की सराहना कर रहे हैं। 

केरल पुलिस की तारीफ कर रहे हैं लोग
ऐसे वक्त में जब देश के कई हिस्सों से प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिसकर्मियों द्वारा नागरिकों के साथ बदसलूकी की तस्वीरें सामने आई, केरल पुलिस का ये प्रयास तारीफ के काबिल है। केरल पुलिस ने दिखाया कि लोगों को समझा कर और उनका सहयोग लेकर ही कोरोना महामारी को हराया जा सकता है। सबको साथ आना होगा।