logo

गढ़वा: फांसी से झूलता मिला युवक का शव, पिता ने प्रेम-प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

9292news.jpg
द फॉलोअप टीम, गढ़वा: 

गढ़वा जिला के उंटारी थानाक्षेत्र अंतर्गत कोलझिकी गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियो में मौत हो गई। मृत युवक की पहचान मंजूर अंसारी के रूप में की गई। युवक का शव उसके नए मकान के एक कमरे में फंदे से लटका मिला। प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन मृत युवक के पिता तसव्वर अंसारी ने लिखित आवेदन देकर हत्या का आरोप लगाया है। 

मृतक के पिता ने लगाया हत्या का आरोप
मृत युवक मंजूर अंसारी के पिता तसव्वर अंसारी के मुताबिक उनके बेटे की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। लिखित आवेदन में उन्होंने बताया कि उनके बेटे का किसी खुशबू खातून नाम की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्होंने कहा कि 29 मई की रात को तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे उनका बेटा घर से बाहर चला गया। उनकी पत्नी ने आसपास देखा। छत पर उसकी तलाश की लेकिन वो नहीं मिला। तब उनकी पत्नी नए वाले मकान में मंजूरी को ढूंढ़ने गई। वहीं एक कमरे में मंजूर की लाश फंदे से झूलती मिली। तसव्वर अंसारी का कहना है कि मंजूर के दोस्तों से पता चला कि उसका गांव के ही सकरूद्दीन अंसारी की बेटी खुशबू खातून से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

प्रेम-प्रसंग में की गई थी मंजूर अंसारी की हत्या
तसव्वर अंसारी ने लिखित शिकायत में कहा कि उनके बेटे को घटना वाली शाम लगातार फोन आ रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि खुशबू खातून ने उनके बेटे मंजूर को बार-बार फोन करके बुलाया जहां उसके पिता सकरूद्दीन अंसारी और चारों भाइयों रफीक अंसारी, सद्दाम अंसारी, नवाब अंसारी और नवाज इंसारी ने मिलकर हत्या कर दी। बाद में मेरे ही घर में फांसी पर लटका कर पूरी वारदात को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। उन्होंने जांच की मांग की है। 

पिता ने पुलिस को दिया है लिखित आवेदन
तसव्वर अंसारी ने इस बाबत नगर उंटारी थाना प्रभारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को लिखित आवेदन दिया। वारदात की सूचना मिलने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद केसरी और थाना प्रभारी लालबिहारी प्रसाद छानबीन के लिए कोलझिकी गांव पहुंचे। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद केसरी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हर एंगल से मामले की छानबीन जारी है।