logo

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय कोरोना संक्रमित, बिना टीका नहीं खुलेंगे स्कूल

2818news.jpg
द फाॅलोअप टीम, दिल्ली 
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने साफ कर दिया है कि जबतक कोरेाना का टीका तैयार नहीं हो जाता है, तबतक दिल्ली में स्कूल-कॉलेज नहीं खोले जाएंगे। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए साफ कर दिया कि जब तक हम स्थिति के पूरी तरह से नियंत्रण में होने का आश्वासन नहीं देते, तब तक कोई भी स्कूल फिर से नहीं खोला जाएगा।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री हुए कोरोना पाॅजिटिव 
दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय की जांच में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। संक्रमण का शिकार होने वाले वह दिल्ली सरकार के तीसरे मंत्री हैं। इससे पहले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन संक्रमित हो चुके हैं। एक अधिकारी ने बताया कि राय ने दिवाली पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। तबीयत ठीक न होने के चलते राय, सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं हुए थे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कोविड-19 की स्थिति पर 19 नवंबर को बैठक बुलाई गई थी। 

ये भी पढ़ें.......

राय ने ट्वीट कर दी जानकारी 
राय ने एक ट्वीट में कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने जांच कराई जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। पर्यावरण मंत्री ने हाल ही में अपने संपर्क में आने वालों से जांच कराने का आग्रह किया है कि वे लोग अपनी जांच करा लें।