logo

क'त्ल के कबूलनामे का वीडियो हुआ वायरल तो धनबाद SSP ने बनाई SIT, छापेमारी जारी

15387news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

बैंक मोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीनगर में नन्हें खान को गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में एसएसपी ने एसआईटी का गठन कर दिया है। नन्हें खान की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले प्रिंस खान सहित 4 भाइयों पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने प्रिंस खान के घर छापेमारी कर 2 राइफल और 5 जिंदा बम किया बरामद किया है। 

प्रिंस खान की पत्नी और मां हिरासत
इसके साथ ही प्रिंस खान की पत्नी और मां को पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया है और प्रिंस खान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। आपको बता दें कि  प्रिंस खान ने नन्हें खान की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए खुद एक वीडियो जारी कर वायरल कर दिया। इस वीडियो में प्रिंस खान हुक्का लेते हुए कड़क अंदाज में बदला लेने की बात कहकर एक गैंगवार शुरू करने की बात कह रहा है। इसके साथ ही वह डॉन फहीम खान तथा उसके बेटे को जान मारने की बात कह रहा है।

किसी को बख्शा नहीं जाएगा 
धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस की टीम बनायी गयी है। जो अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस गैंगवार में शामिल अपराधियों की पहचान हो गयी है, किसी को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि बीते बुधवार को दिनदहाड़े लगभग साढ़े तीन बजे बाइक सवार 2 अपराधियों ने बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के अली नगर में नया बाजार के जमीन कारोबारी 50 वर्षीय नन्हें खान को गोली मार दी थी। नन्हें खान को दिनदहाड़े बाइक सवार दो लोगो ने पांच गोली मारी थी। उसे गंभीर अवस्था मे एसएनएमएमसीएच अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

पहले दोस्त अब दुश्मन
इसके बाद नन्हें खान को गोली मारने के बाद फहीम खान के बेटे इकबाल खान ने दावा किया था कि नन्हें खान को गोली मारने वालों में प्रिंस खान, बंटी खान, हैदर और 2 लोग हैं। आपको बता दें कि प्रिंस खान तथा उसके साथी फहीम खान के कभी करीबी थे, लेकिन अब दोनों में एक दुसरे के दुश्मन बन गये हैं।