logo

चुनाव आयोग ने कर ली तैयारी, लेकिन पंचायत चुनाव कराना नहीं चाहती हेमंत सरकार: दीपक प्रकाश

15447news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

हेमंत सरकार लूट प्रक्रिया को जारी रखने के लिये पंचायत चुनाव को लगातार टाल रही है। सरकारी फंडों का बंदरबांट हो रहा है। जबकि चुनाव आयोग ने पंचायत चुनाव की पूरी तैयारी कर ली है किंतु पंचायत चुनाव से हेमन्त सरकार डर गई है।  यह तानाशाह, निरंकुश और अहंकारी सरकार है। लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन कर रही है। पंचायत चुनाव नहीं कराना हेमन्त सरकार का हिडेन एजेंडा है। यह आरोप भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने लगाया है। वह नामकुम प्रखंड कार्यालय में धरना को सबोधित कर रहे  थे। कहा कि हेमन्त सरकार सत्ता का विकेंद्रीकरण के खिलाफ है। सत्ता को लूट का माध्यम बना लिया है। पंचायत चुनाव शीघ्र कराने, JPSC पीटी रद्द कराने सहित जनमुद्दों पर प्रदेश के सभी प्रखण्डों में भाजपा ने धरना दिया । वहीं राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

दीपक प्रकाश ने कहा कि यह लाचार  बेबस और मजबूर सरकार है। राज्य की जनता अफसोस कर रही है। जनता इस लुटेरी, बहरी सरकार से निजात पाना चाहती है। यह लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन करने वाली सरकार है। हेमन्त सरकार को लोकतंत्र में आस्था नहीं है क्योंकि इनके साथ कांग्रेस बैठी हुई है। कांग्रेस ऐसे संगठन का नाम है जो लोकतंत्र और संविधान का घोर विरोधी है। कहा कि जेपीएससी मामले में घोर लापरवाही बरती गई है। युवाओं के जीवन से खिलवाड़ किया गया है। मामले में जांच हुई तो झामुमो और कांग्रेस के कई लोगों की संलिप्तता सामने आएगी। उन्होंने जेपीएससी की परीक्षा रद्द करते हुए आगे की कार्रवाई की मांग की।

पंचायत चुनाव शीघ्र कराने, निकाय चुनाव, JPSC पीटी रद्द कराने सहित अन्य जनमुद्दों पर प्रदेश के सभी 26 सांगठनिक जिलों के 250 से अधिक प्रखंडों में धरना दिया गया। कार्यक्रम में प्रदेश के पदाधिकारीगण, जिला के पदाधिकारीगण, मंडल के पदाधिकारीगण और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।