logo

शराबी पोते ने 75 साल की दादी को पीट-पीटकर मार डाला और फरार हो गया

4435news.jpg
द फॉलोअप टीम, जामताड़ा: 

जब घर में बच्चे का जन्म होता है तो सबसे पहले घर के बड़े यानी कि हमारे दादा-दादी सबसे अधिक खुश होते हैं। लोग तो यह भी कहते हैं कि सारी दुनिया की ख़ुशी एक तरफ और दादा-दादी बनने की ख़ुशी एक तरफ। जितना प्यार एक दादी अपने पोते को करती है शायद ही कोई करता हो। लेकिन क्या कभी कोई पोता अपनी दादी का हत्यारा हो सकता है। सुनकर या सोचकर ही अजीब सी फीलिंग आती है लेकिन ऐसा हुआ है। जी हाँ ऐसी एक घटना घटी है जामताड़ा में जहाँ एक पोते ने अपनी दादी की पीट-पीट कर ह्त्या कर दी है। 

क्या है मामला 
35 साल का पोता शराब पीने का आदी था और उसने ही नशे की हालत में अपनी दादी की ह्त्या कर दी। घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र के मदनाडीह गांव राय टोला की है। पोते ने अपनी 75 साल की दादी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि कुछ घरेलु विवाद को लेकर पोते ने अपनी दादी की हत्या की है। घटना को अंजाम देने के बाद पोता फरार है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है 
जिस वक़्त यह घटना हुई उस समय आरोपी के छोटे भाई की पत्नी घर पर थी। मृतिका का नाम ओझली देवी है। मौत के बाद परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए और ग्रामीणों को इसके बारे में बताया। लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि पहले घटना की जानकारी पुलिस को देनी होगी। इसके बाद पुलिस को हत्या की सूचना दी गई। आरोपी मनोज की पुलिस तलाश कर रही है। परिजनों ने बताया कि मनोज राय शराबी है और अक्सर शराब पीकर लोगों से लड़ता झगड़ता है।