logo

दुमका सांसद सुनील की सीता सोरेन को सलाह- बयान नहीं इस्तीफा देकर करें झामुमो से लड़ाई

14366news.jpg

द फॉलोअपी टीम, रांची:
जेएमएम की विधायक सीता सोरेन के एक के बाद एक ट्वीट से राज्य की राजनीति गर्म हो गई है। हर जुबान पर तरह-तरह की चर्चा है। वहीं इस ट्वीट विस्फोट से सबसे अधिक फाय विपक्ष को होता दिख रहा है। विपक्ष को बैठे-बिठाये एक मुद्दा मिल गया है। आपको बता दें कि जब पार्टी ने चतरा जिले से कई नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया तो फिर आक्रोश में सीता सोरेन ने अपनी ही पार्टी के विरुद्ध कई ट्वीट किया था। 

 

जनता को गुमराह ना करें सीता
सीता के ट्वीट के बाद विपक्षी दल के नेता इससे जेएमएम की सच्चाई बता रहे तो वहीं कुछ बीजेपी नेता इस पर कटाक्ष कर रहे हैं। सीता के इस बयान पर दुमका सांसद सुनील सोरेन ने कहा है कि सीता सोरेन जनता को गुमराह करना बंद करें। वे कहते हैं कि जिस तरह से शिबू सोरेन की पुत्रवधू बार-बार ट्वीट कर रही हैं और पार्टी की खामियों को उजागर कर रही हैं, अगर उसमें जरा भी नैतिकता है तो इस्तीफा दे देना चाहिए। फिर झामुमो से लड़ाई लड़नी चाहिए। वे आगे कहते हैं कि सीता लोगों को दिग्भ्रमित कर रही हैं क्योंकि एक तरफ वह पार्टी का साथ भी दे रही हैं वहीं, दूसरी तरफ इस तरह का ट्वीट करना समझ से परे है। दुमका सांसद कहते हैं कि शिबू सोरेन परिवार के अंदर सब कुछ ठीक-ठाक है लेकिन इस तरह की बातें जनता को गुमराह करने के लिए है। वे कहते हैं सीता को कष्ट सिर्फ इस बात का है कि हेमंत सोरेन ने उन्हे मंत्री नहीं बनायया। शायद यही वजह है कि वह बार-बार पार्टी विरोधी बयान दे रहीं हैं, लेकिन अंदर से सब मिले हुए हैं।

सीता सोरेन ने क्या किया था ट्वीट 
गुरुवार को सीता सोरेन ने चार ट्वीट में लिखा कि 'दलालों और बेईमानों से पार्टी को बचाना अब सिर्फ आपके हाथों में है जिस उम्मीद और आशा के साथ पार्टी की नींव रखी गई थी, उसे सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी सिर्फ आपके हाथों में है। पार्टी तोड़ने की कोशिश करने वालों पर आप कड़ी कार्रवाई करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि जिस जल जंगल जमीन को बचाने के लिए झारखंड का निर्माण किया गया वह झारखंड अब खुद को बचाने का पुकार कर रही है। झारखंड की धरती चीखकर यह कह रही है कि दलालों और बेईमानों के चंगुल से मुझे बचाया जाए। झारखंड की इसी चीख और पुकार को सुनकर शायद दुर्गा सेना का गठन किया गया है।'