logo

Crime : कलयुगी पिता ने किया रिश्ते को कलंकित, हाथ-पैर बांध नाबालिग बेटी के साथ किया घिनौना काम

7c1c5f95-074f-4857-86b9-c5a377f4bf212.jpg

द फॉलोअप टीम, गढ़वा: 

कलयुगी पिता ने बाप-बेटी को बीच रिश्ते को शर्मसार करने वाला काम किया है। एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मामला गढ़वा जिला अंतर्गत भवनाथपुर प्रखंड का है। यहां एक मणि प्रजापति नाम के शख्स ने अपनी ही 17 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मणि प्रजापति घटना के बाद से फरार चल रहा है। 

पीड़िता ने दर्ज करवाई शिकायत
मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपनी मां और नानी के साथ थाने पहुंची और पिता के खिलाफ शिकायत की। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी मां और पिता के बीच 11 जनवरी को रात झगड़ा हुआ था। पिता ने मां की पीटा। पिटाई से जख्मी उसकी मां 12 जनवरी को राबर्ट्सगंज इलाज कराने चली गई थी। पीड़िता ने बताया कि घर में वो पिता के साथ थी। पीड़िता ने बताया कि 13 जनवरी की रात पिता ने उसका हाथ-पैर बांध तिया और दुष्कर्म किया। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी है
शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसे सुबह घटना की जानकारी अपनी बड़ी मां की दी। दादा-दादी को भी घटना की जानकारी दी। पीड़िता इसके बाद नानी के घर चली गई। थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता की तरफ से आवेदन नहीं मिला है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी पिता की तलाश जारी है।