logo

मां ने डांटा तो किशोरी ने केरोसिन छिड़ककर लगा ली आग, झुलसने से मौत

16530news.jpg

द फॉलोअप टीम, लोहरदगा: 

सेन्हा प्रखंड के अलौदी पंचायत के हेसवे नवाटोली में 16 वर्षीय लड़की ने अपने शरीर में किरोसिन तेल छिड़ककर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार हेसवे नवाटोली निवासी रंजन नायक के 16 वर्षीय पुत्री अमरीका कुमारी ने रविवार को अपने शरीर में किरासन तेल छिड़ककर आग लगा कर अपना जीवन लीला समाप्त कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक मृतका मां के डांटने से क्षुब्ध थी। 

मां ने इधर-उधर घूमने से मना किया था
मां अनिता देवी ने बताया कि मैंने अपनी बेटी को कहा था कि वो इधर-उधर ना घूमे। मैंने कहा था कि वो घर के काम में ध्यान दे। मृतका की मां ने बताया कि मैं उसे उतना बोली और खेत में काम करने चली गई। गौरतलब है कि मां के जाते ही लड़की ने गुस्सा होकर दरवाजा बंद कर लिया। कुछ देर बाद घर से धुआं निकलता दिखा। पड़ोसियों ने जाकर देखा तो लड़की बुरी तरह से जल चुकी थी। जब तक लोग आग बुझा पाते उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। 

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। पिता दूसरे राज्य में ईंट भट्ठा में काम करते हैं। मां खेत गई थी। अमरीका नंदलाल उच्च विद्यालय में 10वीं कक्षा में पढ़ती थी। घटना की सूचना सेन्हा थाना को दी गई। सूचना मिलते ही एएसआई श्रीकांत दास और पवन सुरीन दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।