logo

रिम्स में इलाजरत पत्रकार बैजनाथ महतो से मिले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, निदेशक को दिए जरूरी निर्देश

12851news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

जानलेवा हमले में गंभीर रूप से जख्मी वीडियो जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो का इलाज रिम्स के आईसीयू वार्ड में किया जा रहा है। इस बीच प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिम्स जाकर बैजनाथ महतो से मुलाकात की और हाल-चाल जाना। गौरतलब है कि बैजनाथ महतो शनिवार देर रात कोकर में तिरिल बस्ती के पास जख्मी हालत मं पाए गए थे। पीसीआर की टीम ने उनको रिम्स में भर्ती करवाया था। फिलहाल उनकी हालत गंभीर पर स्थिर बनी हुई है। 

स्वास्थ्य मंत्री ने रिम्स निदेशक को दिया निर्देश
गौरतलब है रिम्स में पत्रकार बैजनाथ महतो का हालचाल जानने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिम्स के निदेशक से भी मुलाकात की। स्वास्थ्य मंत्री ने रिम्स निदेशक को निर्देश दिया कि पत्रकार को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाई जाए। स्वास्थ्य मंत्री ने ये भी कहा कि यदि बेहतर इलाज के लिए पत्रकार बैजनाथ महतो को प्रदेश से बाहर ले जाना पड़े तो सरकार इसकी भी व्यवस्था करेगी। इस दरम्यान सीनियर डॉक्टर सीबी सहाय भी मौजूद रहे। 

बदमाशों की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा आंदोलन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रांची पुलिस ने पत्रकार पर हमला करने वालों का सूराग देने पर ईनाम की घोषणा की है। बदमाशों की जानकारी देने वाले को रांची पुलिस 25 हजार रुपये का नगद पुरस्कार देगी। इधर रांची में पत्रकार पर हमले के विरोध में रांची प्रेस क्लब में प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शन कर रहे पत्रकारों की मांग है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। पत्रकारों का कहना है कि जब तक दोषी गिरफ्तार नहीं होते आंदोलन जारी रहेगा।