logo

पति ने पत्नी को हथौड़े और कुदाल से मार डाला, पैसों के लिये कर दी हत्या!

6396news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, लोहरदगा :
जिले के पेशरार थाना क्षेत्र स्थित कानी टोला में एक पति ने अपनी पहली पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को घर में छोड़कर बाहर से दरवाजे में ताला लगाकर आरोपी भाग निकला। घटना रविवार शाम की है। जब वारदात की सूचना ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है। 
हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। आशंका जताई जा रही है की पति ने पैसे को लेकर पत्नी की हत्या की है। महिला को कुछ दिनों पहले ही पीएम आवास योजना के तहत पहली किस्त मिली थी।

क्या था पूरा मामला 
मृतका की पहचान 32 वर्षीय सीता देवी के रूप में की गई। आरोपी सच्चू महतो से उसकी 10 साल पहले शादी हुई थी। दंपती का एक 13 साल का बेटा और 11 साल की बेटी है। बताया जा रहा है की करीब 7 साल पहले सच्चू ने बिरसमुनी से दूसरी शादी कर ली और उसके साथ देवाकीधाम के पास रहने लगा। इससे सच्चू और सीता देवी के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद सीता दोनों बच्चों के साथ ब्रम्हांडीहा में रहने लगी। इसी दौरान सीता देवी के नाम से पीएम आवास योजना के तहत पहली किस्त आई जिसके बाद से ही सच्चू महतो, सीता देवी के नजदीक आ गया और दोनों ही कानी टोला में रहने लगे। 

रविवार की शाम किसी बात पर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इस बीच सच्चू महतो ने सीता देवी के सिर पर कुदाल से वार कर दिया। वो जख्मी होकर गिर पड़ी। इसके बाद सच्चू ने बड़े से हथौड़े से सीता के चेहरे पर वार करना शुरू का दिया जिससे सीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।