logo

पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, गुस्साये पति ने ये कर डाला

16825news.jpg

द फॉलोअप टीम, लखीसरायः
बिहार के लखीसराय के मेदनी चौक थाने से एक अवैध संबंध का मामला उजागर हुआ है। ऋषि पहाड़पुर गांव में एक पति ने पत्नी के प्रेमी की जान ले ली। बताया जा रहा है कि राजमिस्‍त्री पुरन पासवान काम से महीनों बाहर रहता था। इसी दौरान पत्‍नी का गांव के ही राहुल यादव नामक लड़के के के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा। दोनों चोरी-छिपे मिलने लगे। 


कॉल डिटेल से खुल गया राज 
जानकारी के मुताबिक एक दिन रात को अचानक महिला का पति पुरन पासवान शहर से घर आ पहुंचा। उसने अपनी पत्नी और प्रेमी को अपत्तिजनक हालत में देख लिया।  गुस्‍से से लाल पुरन ने कुल्‍हाड़ी से राहुल को मौ'त के घाट उतार दिया और श'व को नदी में फेंक दिया। छानबीन में जुटी पुलिस ने युवक के कुछ करीबियों से पूछताछ शुरू की। कॉल डिटेल निकाले। पुलिस को पता चला कि युवक का गांव के ही पूरन पासवान की पत्‍नी से अवैध संबंध था। कॉल डिटेल में भी पुरन की पत्‍नी के साथ बातचीत के सबूत मिले। 


पुलिस के सामने उगल दिया सच 
पुलिस ने पुरन को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ में उसने सबकुछ बता दिया। पुलिस को दिये अपने बयान में उसने बताया कि जब वह देर रात घर पहुंचा तो देखा राहुल और उसकी पत्‍नी आपत्तिजनक हालत में थे। जिसके बाद उसने राहुल को जान से मार दिया. पत्‍नी के सहयोग से शव को छिपा दिया था।