logo

शराब पीने के दौरान भिड़े तीन युवक, 1 की मौत

8350news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबादः 
जिला में पंचेत ओपी क्षेत्र के बांदाबाद बस्ती में सोमवार की शाम शराब पीने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान मारपीट भी शुरू हो गयी। झगड़े में एक युवक की हत्या हो गयी। हत्या का आरोप 2 युवकों पर लगा है। घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पंचेत ओपी पहुंचा और हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

2 युवकों ने एक अन्य युवक को मार डाला
एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि बांदा बस्ती का एक युवक और खैरकीयरी का दो युवक पास में ही शराब पी रहा था। तीनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। इस विवाद में खैरकीयरी के दोनों युवक ने बांदा बस्ती के युवक की हत्या कर दी है। दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने पुलिस स्टेशन में किया हंगामा
बांदाबाद के ग्रामीणों ने ओपी में आकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान ओपी प्रभारी कुलदीप रोशन बारी के साथ बकझक और हाथापाई भी की गई। घटना की सूचना मिलते ही निरसा अंचल के सभी पुलिस पंचेत पहुंच गई, ताकि मामला को शीघ्र शांत कराया जाए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। विवाद की वजह क्या थी, इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।