logo

धनबाद : पहले से है 2 घरवाली..अब पसंद आ गई साली, तीसरी शादी करने जा रहे आशिक को ग्रामीणों ने भेजा जेल

9a26444b-4e14-4740-9a00-9f0a8be42fed.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबादः
बलियापुर थानाक्षेत्र में एक रंगीन मिजाज आशिक की कहानी सामने आई है। शख्स पहले से शादी-शुदा है लेकिन फिर शादी करने की तैयारी में था। जब यह बात गांव वालों को मालुम हुई तो उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल शख्स की पहले से 2 पत्नी है।

2 पत्नियां होने के बाद भी वह अपनी पहली पत्नी की छोटी बहन से शादी करने को तैयार हो गया था। शख्स ने पहली बीवी के रहते धोखे से दूसरी शादी कर ली और 8 महीने तक पहली बीवी से छुपाए रखा। शख्स का नाम मनोज रवानी है। 

दूसरी पत्नी को दिया धोखा 
दूसरी बीवी लक्ष्मी देवी ने बताया कि मनोज ने उसे कहा था कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो गयी है, और धोखे से उससे शादी कर ली।  बाद में उसे पता चला कि पति की पहली बीवी जिंदा है लेकिन समझौता के साथ रहने लगी। अब लक्ष्मी के मुताबिक पति को पहली बीवी की छोटी बहन पसंद आ गई है और वह उसके साथ तीसरी शादी करना चाहता है। विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट करता है। दो दिन पहले जंगल में ले जाकर पीट-पीट कर जान मारने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण वहां पहुंचे और  उसे बचा लिया। 

पुलिस के हवाले कर दिया 
ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बलियापुर के उपप्रमुख राजेन्द्र किस्कू ने बताया कि आरोपी तीसरी शादी करने की फिराक में था। विरोध करने पर दूसरी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा है। ग्रामीणों ने देखा तो महिला को बचाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।