logo

गढ़वा: सोलर टंकी के पानी को लेकर खूनी संघर्ष, भतीजे ने चाचा को कुदाल से काट डाला!

9308news.jpg
द फॉलोअप टीम, गढ़वा: 

बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के गरबांध गांव में मंगलवार की देर शाम आपसी विवाद में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। गंभीर रूप से घायल महावीर उरांव(60 वर्ष) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

दोनों पक्षों के कई लोग गंभीर रूप से घायल
घायलों में एक पक्ष के रामपरिखा उरांव, फुलपतिया देवी, रामपतिया देवी, सुनील उरांव, अरुण कुमार और गंभीरा का नाम शामिल है। वही दूसरे पक्ष के नीरज उरांव, रविरंजन उरांव, मनोज कुजुर, रामप्रीत उरांव व बालेश्वर उरांव का नाम शामिल है। अनुमंडलीय अस्पताल में इलाजरत सुनील को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत गंभीर थी। 

जलमीनार के पानी को लेकर हुआ था विवाद
घटना के संबंध में घायल मनोज कुजूर ने बताया कि सोलर टंकी से निकलने वाले पानी को लेकर मारपीट हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक सोलर टंकी से निकलने वाला पानी जिस नाली से जाता था उसे मनोज कुजूर और उसके परिवार ने बंद कर दिया था। इसकी वजह से पानी मुखिया सोहन उरांव के घर जाने लगा था। इस बात को लेकर उठा विवाद बाद में खूनी झड़प में तब्दील हो गया। 

दोनों पक्षों ने थाने में दी लिखित शिकायत
दोनों ओर से कुदाल, टांगी, पत्थर व डंडे से एक दूसरे पर वार किया जाने लगा। जिसके बाद दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए। घायल अवस्था में सभी को वाहन पर लादकर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल महावीर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंच शव को अपने मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने कहा कि कहा कि दोनों ओर से मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई है। जांच कर कार्रवाई की जायेगी।