logo

पेट्रोल में 25 रुपये की छूट CM का राज्य की जनता को तोहफा, ऐलान से BJP में बौखलाहट: इरफान अंसारी

16618news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी सरकार के कार्यकाल के 2 साल पूरे होने पर बड़ा ऐलान किया। कहा कि राशनकार्ड धारियों को पेट्रोल की कीमत में 26 रुपये की छूट मिलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रति लीटर 25 रुपये के हिसाब से राशि सीधे लाभुक के खाते में भेजी जायेगी। अब जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने इसे बड़ा तोहफा बताया है। कहा कि फैसले की जितनी प्रशंसा की जाये कम है। 

मुख्यमंत्री ने राज्य-वासियों को दिया तोहफा
जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य-वासियों को बड़ा तोहफा दिया है। इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाये कम है। कहा कि ये फैसला स्वागतयोग्य है। सीएम हेमंत सोरेन के बड़े एलान के बाद राज्य के वैसे गरीब लोगों को लाभ मिलेगा, जो राशन कार्डधारी हैं। वैसे राशन कार्डधारी जिनके पास बाइक या स्कूटी है, लेकिन पेट्रोल नहीं भरा पा रहे हैं, क्योंकि मोदी सरकार ने पेट्रोल इतना मंहगा कर दिया है।

सीएम के फैसले से भाजपा में बौखलाहट
डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि डीजल पेट्रोल के दाम में 25 रुपये की कमी के निर्णय से भाजपा बौखला गई है। अब इसका सीधा लाभ यहां की आम गरीब जनता, आदिवासी मूलवासी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि राज्य की गरीब जनता और मध्यम वर्ग के बारे में सोचते हुए यह फैसला हमारी सरकार ने लिया है। पेट्रोल के बढ़ते दामों की वजह से राज्य वासी बहुत ही परेशान थे, ऐसे में राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा किया गया यह ऐलान वाकई बहुत ही राहत देने वाला है।