logo

मोमबत्ती से जिंदा जले बुजुर्ग की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांच

9093news.jpg


jamshedpur news, badsol thana kshetra jamshedpur,jamshedpur hindi news, update,jamshedpur news, jamshedpur द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:
बरोसोल थाना क्षेत्र के जामबनी गांव में एक बुजुर्ग की जिंदा जलने से मसुत हो गयी। मृतक की पहचान 87 वर्षीय शक्ति मन्ना के रूप में हुई है। मृतक के भाई ने घटना के बारे में बताया कि इलाके में तीन दिन से बिजली नही होने के कारण वह अपने कमरे में कैंडिल जलाकर सोते थे।उन्होंने आशंका जताई है कि शायद उसी मोमबत्ती से आग लगी होगी।सुबह जब पड़ोसियों ने उनके कमरे से धुआं उठता देखा  तो उनके भाई को जानकारी दी। जब मृतक के भाई ने दरवाजा खोला तो कि शक्ति मन्ना जलकर राख हो गए थे और सारा सामान भी जल चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तीन साल से रह रहे थे अकेले
मृतक के छोटे भाई विमल मन्ना ने पुलिस को बताया है कि शक्ति मन्ना ने अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद जमशेदपुर के घर को बेच दिया था और पिछले 3 साल से यहां एक कमरे में रह रहे थे और खाना उनके घर पर ही खाया करते थे। बड़सोल थाना प्रभारी ज्योति लाल राजबाड़ ने बताया कि मृतक के छोटे भाई के अनुसार शक्ति मन्ना ने जमशेदपुर के जिस घर को कदमा भाटिया बस्ती निवासी पुष्पा देवी को बेंचा था उनसे अभी भी दो लाख रुपए लेने है। वह पैसा नहीं दे रहे थे तो उन्होंने कदमा थाना में लिखित शिकायत भी किए थे।