logo

विधानसभा के प्रत्येक प्रखंड में चापाकल लगवा रहे डॉ. इरफान अंसारी, मिलेगा शुद्ध पेयजल

8884news.jpg
द फॉलोअप टीम, जामताड़ा: 
जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी अपने विधानसभा क्षेत्र में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए चापाकल लगवा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में कुल 265 चापाकल लगाए जाएंगे। इस कार्यक्रम की शुरुआत करने के लिए डॉ. अंसारी मेंझिया पहुंचे थे। बताया गया कि वहां पुराने चापाकल की मरम्मत भी की जाएगी। विधायक ने लोगों से मुलाकात भी की।  

विधायक ने ग्रामीणों की समस्या भी सुनी
विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। इलाके में पेयजल की समस्या के समाधान  के लिए बोरिंग का काम शुरू किया गया। विधायक डॉ. इऱफान अंसारी ने कहा कि गर्मी के मौसम में इलाके में जलस्तर काफी नीचे चला जाता है। विधानसभा के प्रत्येक प्रखंड में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए चापाकल लगाया जा रहा है। चापाकल लग जाने से इलाके में पेयजल की समस्या नहीं होगी। लोगों को शुद्ध पेयजल मिलेगा। 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को कहा शुक्रिया
जामताड़ा विधायक ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भी शुक्रिया अदा किया। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मुख्यमंत्री की पहल पर ही सभी विधायकों द्वारा अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में चापाकल लगवाया जा रहगा है। डॉ. अंसारी ने कहा की पूर्ववर्ती भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने राज्य में पेजयल संकट के समाधान की दिशा में कोई काम नहीं किया। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि बीजेपी के सांसदों और विधायकों को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को शुक्रिया कहना चाहिए क्योंकि उनके प्रयास से राज्य में पेयजल संकट का समाधान हो रहा है। ग्रामीणों में काफी खुशी है।