logo

बड़बोले इरफान की फिसली जुबान! अमर बाउरी को बताया दक्षिण भारतीय फिल्मों का "गुंडा"

9934news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

चंदनकियारी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री अमर बाउरी ने शुक्रवार को राजभवन जाकर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। इस मुलाकात में अमर बाउरी ने चाईबासा में दलित परिवार के साथ मारपीट सहित जामताड़ा और साहिबगंज मं दलित परिवारों की जमीन हड़पने का मुद्दा उठाया। अब इस मामले में जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी की प्रतिक्रिया आई है। 

डॉ. इरफान अंसारी ने की विवादित टिप्पणी
जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि अमर बाउरी को अपने दायरे में रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि अमर बाउरी दलितों के नकली हितैषी बनकर सामने आ रहे हैं। उन्होंने चंदनकियारी विधायक अमर बाउरी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों का विलेन तक बता दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में दलितों की दुर्दशा है। विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं है। उनका बलात्कार किया जाता है। 

अमर बाउरी पर इरफान अंसारी के गंभीर आरोप
डॉ. अंसारी ने अमर बाउरी पर तल्ख टिप्पणियां कीं। कहा कि उनको दलितों के नाम पर नेता गिरी बंद करना चाहिए। डॉ. इरफान अंसारी ने अमर बाउरी पर निशाना साधा और कहा कि मंत्री रहते उन्होंने झारखंड की जमीन बेच दी। दलितों की और आदिवासियों की जमीन बेची और अभी उनके हितैषी बन रहे हैं। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मैं ऐसे फर्जी हितैषियों को बर्दाश्त नहीं करूंगा। 

अमर बाउरी ने की थी राज्यपाल से मुलाकात
गौरतलब है कि झारखंड के पूर्व मंत्री अमर बाउरी ने शुक्रवार को राज्यपाल से मुलाकात की थी। उन्होंने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को ज्ञापन सौंप कर चाईबासा, जामताड़ा और साहिबगंज में कथित दलित उत्पीड़न मामले का संज्ञान लेकर हस्तक्षेप करने और पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की थी। अमर बाउरी ने मौजूदा हेमंत सरकार में दलितों का उत्पीड़न बढ़ने का आरोप लगाया था।