logo

बाबूलाल जी! झारखंड सरकार ने कोरोना पर काबू पा लिया, अब आप बाहर आ सकते हैं- झामुमो

9385news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

झारखंड में कोरोना संक्रमण के घटते मामलों की बीच सियासी गर्मी बढ़ रही है। राजनीतिक पार्टियों और राजनेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है। सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा और मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के बीच ट्विटर वॉर भी जारी है। ताजा हमला झामुमो की तरफ से बीजेपी विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी पर किया गया है। 

झामुमो ने बाबूलाल मरांडी पर साधा निशाना
झारखंड मुक्ति मोर्चा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी पर निशाना साधा गया है। लिखा है कि बाबूलाल जी! अब आप अपने घर से बाहर आ सकते हैं। झारखंड सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पा लिया है। मधुपुर उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी 13 अप्रैल से घर में नजरबंद आप बोरियत भी महसूस कर रहे होंगे। अब आप बाहर आएंगे या सीध उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लोगों को बरगलाते दिखेंगे। झामुमो का ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

झारखंड में घट गई है कोरोना संक्रमण की दर
बता दें कि झारखंड में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अब काबू में है। झारखंड में कोरोना संक्रमण की दर 2 माह बाद 1 फीसदी से नीचे पहुंच गई है। 31 मई के आसपास संक्रमण की दर 20 फीसदी के ऊपर पहुंच गई है। बुधवार को संक्रमण दर 0.89 फीसदी थी। सर्वेक्षण के मुताबिक झारखंड के गांव कोरोना वायरस की दूसरी लहर से सुरक्षित हैं। ग्रामीण इलाकों में पॉजिटिविटी रेट 0.52 फीसदी है।