logo

फिल्म धाकड़ की तैयारियों में लगी हैं कंगना, 10 अलग-अलग लुक्स में आएंगी नजर

12255news.jpg

द फॅालोअप टीम , मुंबई: 

अगले साल के तक कंगना रनौत की 2 फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। नए साल में कंगना रनौत अभिनीत धाकड़ और तेजस रिलीज होगी। कंगना धाकड़ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं वहीं तेजस की शूटिंग जारी है। इसी साल 10 सितंबर को कंगना तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। 

हार्डकोर एक्शन करती दिखेंगी कंगना
फिल्म धाकड़ से जुड़ी जानकारियों से पता चला है कि इस फिल्म में कंगना हार्डकोर एक्शन करती नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म मे एजेंट के रोल हैं।  इसका अभी पोस्ट प्रोडक्शन जारी है। खबरें आ रही हैं कि थलाईवी के साथ इसका टीजर लॅान्च किया जाएगा। दोनों फिल्मों के मेकर्स के बीच बातचीत जारी है। कहा जा रहा है कि थलाईवी, धाकड़ और तेजस कंगना रनौत की महात्वाकांक्षी फिल्में हैं। कंगना रनौत ने इन फिल्मों में जान डालने के लिए खूब मेहनत की है। 

10 अलग-अलग लुक्स में दिखेंगी कंगना
रिर्पोट्स के मुताबिक कंगना रनोत धाकड़ में 10 अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाली हैं। वो इसलिए क्योंकि बतौर एजेंट उनका सामना फिल्म में मानव तस्करी करने वाले गिरोह से है। इस गिरोह में सेंध लगाने के लिए कंगना का किरदार कभी तवायफ, कभी बार डांसर और कभी एजेंट के रूप में नजर आएगी। कंगना ने इन लुक्स के लिए काफी मेहनत की है। 

 

अर्जुन रामपाल-कंगना रनौत का एक्शन सीन
प्रोड्यूसर्स के करीबियों ने ये भी कहा कि बुडापेस्ट में उनका शूट करने को फैसला सही साबित हुआ। अर्जुन रामपाल फिल्म में कंगना को बालों से सीढ़ियों पर घसीटते हुए एक्षन सीन करेंगें। अच्छी बात ये है कि वैसा करते हुए किसी को इंजरीज नहीं हुई। बता दें कि कंगना बॉलीवुड में महिला प्रधान फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने फिल्म तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, क्वीन जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय से अलग मुकाम बनाया है।