logo

खूंटी: चाकू की नोंक पर 2 आदिवासी युवतियों की किडनैपिंग, किया सामूहिक दुष्कर्म

10062news.jpg
द फॉलोअप टीम, खूंटी: 

खूंटी में अपहरण और बलात्कार की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक खूंटी में अज्ञात अपराधियों ने दो युवतियों का चाकू की नोंक पर अपहरण कर लिया और फिर सूनसान जगह पर ले जाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गयी है। अपराधियों की तलाश जारी है। 

अपराधियों की तलाश के लिए दी जा रही दबिश
मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना खूंटी जिला के मुरहू थानाक्षेत्र अंतर्गत हिट्ठे गांव की है। कहा जा रहा है कि युवतियां खरीददारी करने बाजार आई थीं। तभी नेताजी चौक के पास से बाइक सवार बदमाशों ने दोनों का अपहरण कर लिया और पास ही एक स्कूल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की तलाश में दबिश दे रही है। 

चाकू की नोंक पर स्कूल परिसर में किया दुष्कर्म
बताया जा रहा है कि दोनों युवतियां आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखती हैं। दोनों बाजार में खरीददारी करने आई थीं। अपराधियों ने चाकू की नोंक पर उनका अपहरण कर लिया। उन्हें पास ही एक स्कूल परिसर में ले गये और देर रात तक उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। देर रात अपराधियों ने दोनों युवतियों को खेत में छोड़ दिया और फरार हो गये। युवतियां किसी तरह गांव की तरफ भागीं। दोनों अस्त-व्यस्त हालत में सड़क किनारे बैठी थीं। स्थानीय महिलाओं के पूछने पर उन्होंने घटना की जानकारी दी। पुलिस को मामले की सूचना दी गयी। अपराधियों की तलाश जारी है।