logo

दुमका के रामगढ़ में बच्ची के साथ गैंपरेप के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला शव, आरोपियों की तलाश में पुलिस

1795news.jpg
द फॉलोअप टीम, दुमका 
जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता पांचवीं क्लास की छात्रा थी। वह गांव के ही मध्य विद्यालय में पढ़ती थी। उसका शव झाड़ियों में मिला। मामला भाल सुमर पंचायत के ठाड़ी गांव का है। उधर, घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

झाड़ियों में शव मिला
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह आदिवासी छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए साइकिल से घर से निकली थी। काफी देर तक घर नहीं लौटने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश की। इसी दौरान उसके पिता ने गांव के बाहर सड़क किनारे बेटी की साइकिल खड़ी देखी। फिर उन्होंने बेटी को आसपास तलाशा। काफी देर बाद सड़क किनारे झाड़ियों में उन्होंने बेटी का शव देखा। इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस को घटनास्थल से तीन कंडोम भी मिले हैं। 

इसी महीने दूसरी गैंगरेप की घटना
बता दें कि संथाल परगना में अक्टूबर महीने में गैंगरेप के बाद हत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले साहेबगंज में पिछले शुक्रवार को एक नाबालिग के साथ गांव के ही पांच लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद आरोपियों ने उसकी हत्या भी कर दी थी। पुलिस ने मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।