logo

कोरोना की वजह से एम्स से डिस्चार्ज हुए लालू, बड़ी बेटी मीसा भारती के घर पर रूकेंगे

8003news.jpg
द फॉलोअप टीम, दिल्ली: 
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) एम्स (AIMS Delhi) से डिस्चार्ज हो गए हैं। डिस्चार्ज होने के बाद लालू अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) के पंडारा पार्क आवास गए। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए यादव परिवार ने ये फैसला लिया है। बता दें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तीन साल बाद जेल से रिहा हुए।



कोविड का टीका लगवाएंगे लालू यादव
कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित लालू प्रसाद को परिवार वालों ने कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से एम्स से डिस्चार्ज कराने का फैसला लिया। अभी भी लालू पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद जल्द ही डॉक्टरों से राय लेने के बाद कोविड टीका भी लगवाएंगे, ताकि संक्रमण से बचा जा सके।

बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में काट रहे थे सजा
17 अप्रैल को झारखंड हाई कोर्ट ने लालू को जमानत दी थी। अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्य से दूर रहने की वजह से बेल बॉन्ड सहित आगे की प्रक्रिया नहीं हो पा रही थी। गुरुवार को बेल की सारी प्रक्रिया पूरी की गई थी। बता दें कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में 19 मार्च 2018 से लालू प्रसाद रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में सजा काट रहे थे। रिहा होने के बाद लालू का एम्स में ही इलाज चल रहा था।