logo

वासेपुर में दिनदहाड़े फायरिंग, जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

8396news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद:
बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जब्बार मस्जिद के पास बुधवार को जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक का नाम लाला खान बताया जा रहा है। पेशे से वह जमीन कारोबारी था। बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। फायरिंग में घटनास्थल पर ही कारोबारी की मौत हो गयी। 

वासेपुर इलाके में हुई है गोलीबारी
जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना वासेपुर इलाके में हुई। कारोबारी लाला खान यहां किसी काम से आये थे। बाइक सवार अपराधियों ने घात लगाकर उन पर हमला किया। कारोबारी को करीब से कनपट्टी में गोली मारी गयी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। 

गोली मारने के बाद फरार अपराधी
लाला खान बाइक से जब्बार मस्जिद के तरफ से क्रॉस कर रहे थे। तभी कुछ बाइक सवार अपराधी आये औऱ लाला खान के सिर पर गोली मार दी। लाला तुरंत जमीन पर गिर पड़े। सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि आस-पास के लोगों को कुछ पता नहीं चला। गोली चलाने के बाद अपराधी रेलवे लाइन की तरफ फरार हो गए। 

स्कूल का भी संचालन करते थे लाला
लाला खान नया बाजार निवासी थे। वह स्कूल मदर हलीमा के संचालक भी थे।  अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी गयी है। छानबीन के दौरान पुलिस को ग्रैंड कॉर्ड रेलवे लाइन के पास एक काला और नीले रंग का पल्सर बाइक मिला है। पुलिस विभिन्न एंगल से घटना की जांच में जुट गयी।