logo

CM नीतीश पर गांजा पीने का आरोप लगाने वाले RJD विधायक के होटल से मिली शराब की खाली बोतल

15500news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटनाः

बिहार पूर्ण शराब बंदी वाला राज्य है, बावजद  इसके हाल ही में जहरीली शराब से बिहार में करीब 40 लोगों की जान चली गई। इन दिनों शराब पीने वाले और पिलाने वालों दोनों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। रविवार की रात पुलिस ने सासाराम के डेहरी ऑनसोन अनुमंडल स्थित बुद्ध विहार होटल में छापेमारी कर दी।
बता दें कि यह होटल राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह का है। छापेमारी टीम का नेतृत्व एएसपी डॉ. नवजोत सिमी कर रही थीं। छापेमारी के समय पुलिस को होटल से विदेशी शराब की खाली बोतलें मिलीं। 

विधायक ने सीएम पर लगाया था आरोप 
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विधायक के होटल में शराब का अड्डा लग रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस बल को देखकर होटल में हड़कंप मच गया। कुछ स्‍टाफ भी मौके से भाग निकले। पुलिस ने होटल के मैनेजर को हिरासत में लिया है। कुछ समय पहले ही विधायक फतेह बहादुर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाए थे कि ‘जब सरकार के मुखिया खुद नशा कर रहे हैं, तो वे किस हक से दूसरों को नशा छोड़ने की सलाह देते हैं।
यदि घर का मुखिया ही नशा करेगा और बच्चों को नशा करने से मना करेंगे क्या बच्चे उनकी बात मानेंगे? सबसे पहले सीएम नीतीश कुमार को नशा मुक्त होना होगा, उसके बाद बिहार नशामुक्त होगा।’

सीएम गांजा पीते हैं
विधायक ने कहा था “नीतीश सरकार के सारे विधायक और मंत्री नशा करते हैं। यहां तक की सरकार के मुखिया खुद नीतीश कुमार भी इससे अछुते नहीं है। सीएम नीतीश कुमार रोजाना गांजा पीते हैं। जांच कराएंगे तो इसकी पुष्टि हो जाएगी.” अब विधायक के होटल से शराब की खाली बोतलें मिली है। जिसके बारे में विधायक ने कहा कि वो बोतलें बहुत पुरानी है।