logo

मैथन डैम घूमने बंगाल से आया था प्रेमी जोड़ा, लड़का निकला कोरोना पॉजिटिव तो लड़की ने रखा खयाल

16516news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबादः
नया साल आने वाला है इसलिए पर्यटक घूमने जा रहे हैं। 2 दिन पहले ही क्रिसमस बीता है। ऐसे में एक प्रेमी जोड़ा भी बंगाल से मैथन डैम घूमने आया था। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हर पर्यटन स्थल में कोरोना जांच की जा रही है। मैथन डैम में भी जांच हो रही थी। ऐसे में जब प्रेमी जोड़े की जांच हुई तो प्रेमी संक्रमित निकल गया। दोबारा जांच में भी प्रेमी संक्रमित मिला।

प्रेमिका ने रखा प्रेमी का ध्यान
इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे एसएनएमएमसीएच के कैथ लैब में भर्ती करा दिया। अब सवाल उठता है कि प्रेमिका का क्या हुआ। तो बता दें कि प्रेमिका ने प्रेमी का साथ नहीं छोड़ा। प्रेमिका भी अस्पताल परिसर में रूक गई है और प्रेमी की देखभाल कर रही है। प्रेमिका प्रेमी के जरूरत का सामान बाहर से लाकर दे रही है। चिकित्सक लड़के का खयाल रख रहे हैं। 

फिलहाल ठीक है युवक 
संक्रमित युवक की हालत फिलहाल सामान्य है। चिकित्सकों की मानें तो तीन दिन के बाद उसकी आरटी पीसीआर जांच की जाएगी। इसके बाद आगे की रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। प्रेमी के ठीक होने के इंतजार में प्रेमिका अस्पताल परिसर में ही रुकी है, यह बात अब चर्चा का विषय बनी हुई है। 

अस्पताल वाले कर रहे सहयोग 
चिकित्सकों की मानें तो तीन दिन के बाद आरटी पीसीआर से जांच की जाएगी। इसके बाद आगे की रिपोर्ट के अनुसार बताया जाएगा। प्रेमी जोड़े नए साल पर घूमने, तो मैथन डैम निकले थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह कोरोना संक्रमण के कारण सीधे अस्पताल पहुंच जाएंगे। हालांकि अस्पताल में डाक्टर और कर्मचारी उन्हें सहयोग कर रहे हैं।