logo

मीडिया कप बैडमिंटन : संदीप कुमार एकल और नवीन-समीर बने युगल चैंपियन

15224news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

रोमांचक फाइनल मुकाबले में आदिल हसन को 21-19 से हराकर संदीप कुमार ने पहली मीडिया कप बैडमिंटन प्रतियोगिता के एकल वर्ग का खिताब अपने नाम किया। युगल वर्ग का खिताब नवीन कुमार व समीर कुमार ने जीता। उन्होने ने किसलय शानू व मनोज कुमार सिंह की जोड़ी 21-17 से शिकस्त दी। इससे पहले सेमीफाइनल मुकाबले में संदीप कुमार ने नवीन कुमार को 21-9 से और आदिल हसन ने कुमार सौरव को 21-7 से हराया।

 

 

युगल वर्ग के सेमीफाइनल में नवीन कुमार और समीर कुमार की जोड़ी ने आदिल हसन और कमलेश कुमार की जोड़ी को 21-13 से हराया। जबकि किसलय शानू और मनोज कुमार सिंह की जोड़ी ने पीसी झा व राजीव कुमार पांडेय की जोड़ी को रोमांचक मुकाबले में 22-20 से हराया। एकल वर्ग के तीसरे स्थान पर नवीन कुमार रहे जबकि युगल वर्ग में पीसी झा व राजीव कुमार पांडेय की जोड़ी तीसरे स्थान पर रही।

 

मुख्य अतिथि असुंता लकड़ा, के भाग्यवती चानू के विशिष्ट अतिथि रांची डीपीआरओ प्रभात शंकर के साथ वरीष्ठ खेल प्रशासक एन के डे, प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश कुमार कुमार सिंह, उपाध्यक्ष पिंटू दुबे, महासचिव अखिलेश कुमार सिंह, वरीष्ठ खेल पत्रकार चंचल भट्टाचार्य, रथीन भाद्रा व जेएसएसपीएस के राजेश कुमार जायसवाल ने विजयी खिलाड़ियों को पुरस्कार से नवाजा।

चौथे स्थान पर रहनेवाले खिलाड़ियों व प्रतियोगिता में भाग लेनेवाले सभी खिलाड़ियों को मोमेटों दिया गया। अतिथियों का स्वागत प्रेस क्लब की ओर से मोमेंटो व फलदार वृक्ष देकर किया गया। प्रतियोगिता के दौरान तकनीकी सहयोग देनेवालों को भी आयोजन समिति की ओर से सम्मानित किया गया।