logo

आशिक के घर से मिली महबूबा की लाश, मौत की मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

416news.jpg
द फॉलोअप टीम
गुमला- झारखंड के गुमला में खूबसूरत मोहब्बत का खौफनाक अंजाम देखने को मिला है। यहां आशिक के घर से महबूबा की लाश मिली है। मौत कैसे हुई है ये अभी साफ नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। ये घटना गुमला शहर स्थित पुलिस लाइन के पास महुआ दीपा टोली की है। 
15 जुलाई से लापता थी युवती
बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय युवती 15 जुलाई से लापता थी। घरवालों के मुताबिक वो गुमला जाने के लिए निकली थी। घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई अतापता नहीं चल पा रहा था। बाद में 22 जुलाई को किसी ने सूचना दी कि युवती अपने आशिक के तरी डिप्पा स्थित घर पर है। घरवालों ने किसी तरह युवक का मोबाइल नंबर निकाला और फिर उसके घर पहुंच गए। लेकिन घरवालों के होश तब उड़ गए जब आस पड़ोस के लोगों ने बताया कि युवक के घर में युवती की डेड बॉडी पड़ी है। घरवालों ने फौरन पुलिस को मामले की इत्तिला दी और जब पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो सचमुच वहां युवती का शव पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ-साथ युवक को भी हिरासत में ले लिया है। अभी ये साफ नहीं हो सका है कि युवती की मौत कैसे हुई है। 
1 साल से था दोनों का अफेयर
इधर शुरुआती छानबीन में जो बातें सामने छनकर आ रही है उसके मुताबिक 1 साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। युवती रांची में रहकर पढ़ाई कर रही थी। कोरोना के बढ़ते कहर के चलते पिछले दिनों वो अपने गुमला स्थित घर पर आई थी। पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं युवती के साथ जोर जबरदस्ती भी तो नहीं हुई है। द फॉलोअप की इस खबर पर नजर बनी हुई है। जैसे ही इस मामले में कोई अपडेट होगा आपको उससे भी जरुर अवगत कराया जाएगा। लेकिन जिस तरह से प्रेमी के घर से प्रेमिका की लाश मिली है और आशिक ने इसे छिपाए रखा उसे देखकर साजिश की बू जरुर आ रही है।