logo

पुलिस की आंखों में धूल झोंककर गुमला अस्पताल से भागा संक्रमित शातिर अपराधी मिन्नत खान, पुलिस की तलाश जारी

1241news.jpg
द फॉलोअप टीम, गुमला 
कोरोना संक्रमित शातिर अपराधी मिन्नत खान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। गुमला सदर अस्पताल के नर्सिंग कॉलेज में बनाये गये आइसोलेशन वार्ड से बुधवार सुबह फोरी निवासी मिन्नत खान भाग गया। 

पुलिस खोजबीन में जुटी
अस्पताल गेट के पास पुलिस का कड़ा पहरा होने के बावजूद मिन्नत खान सबकी आंखों में धूल झोंकने में सफल रहा। इस शातिर अपराधी के अस्पताल से फरार होने की सूचना अस्पताल ने पुलिस को दी। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस का छापामारी अभियान जारी है।

संक्रमण फैलने का डर बना
पुलिस के अनुसार, मिन्नत फोरी गांव की ओर भागा है। मिन्नत के भागने से दूसरे लोगों में भी कोरोना का संक्रमण फैलने का डर बना हुआ है। जानकारी के अनुसार, मिन्नत ने बुधवार सुबह अस्पताल के नर्सिंग कॉलेज में नाश्ता किया था। इसके बाद दिन के 11 बजे कर्मचारियों ने च्यवनप्राश देने के लिए उसका नाम पुकारा गया। कई बार उसका नाम पुकारा गया, लेकिन वह नहीं आया। इसके बाद नर्सिंग कॉलेज में रह रहे कोरोना संक्रमित कुछ अन्य लोगों ने बताया कि मिन्नत वहां नहीं है। इसके बाद अस्पताल के अधिकारी व कर्मचारी नर्सिंग कॉलेज के अंदर गये और जांच की, तो वह कहीं नहीं मिला।

अपराधी ने पुलिस की परेशानी बढ़ायी
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि काफी छानबीन के बावजूद उसका कहीं अता-पता नहीं चल पाया है। बताया कि नर्सिंग कॉलेज के बाहर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि मिन्नत छत के रास्ते भागा है। हत्या, डकैती व लूटपाट के मामले में वह पहले जेल जा चुका है। जमानत मिलने पर वह बाहर था। 24 घंटे बाद भी मिन्नत पुलिस के हाथ नहीं लगा है। उसने पुलिस की परेशानी अवश्य बढ़ा दी है।