logo

कोयल नदी में डूबा वृद्ध, पुलिस ने तलाश के लिए एनडीआरएफ के गोताखोरों को बुलाया

13523news.jpg

द फॉलोअप टीम, लोहरदगा: 

लोहरदगा में कोयल नदी में वृद्ध के डूबने की खबर है। मामला लोहरदगा जिला के सेन्हा थानाक्षेत्र अंतर्गत उगरा पंचायत के भगत टोली की है। आशंका है कि गांव का रहने वाला देवगम भगत कोयल नदी में डूब गया। मिली जानकारी के मुताबिक देवगम भगत नदी किनारे मवेशी चरा रहा था। इस दौरान एक मवेशी कोयल नदी के दूसके किनारे पर चला गया। 

मवेशी लाने के लिए नदी में गया था
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि देवगम उस मवेशी को वापस लाने के लिए नदी पार करने की कोशिश कर रहा था। इस बीच वो गहरे पानी में चला गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस गोताखोरों की मदद से वृद्ध को ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है लेकिन सोमवार देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका था। समाचार लिखे जाने तक वृद्ध की तलाश जारी थी। पुलिस का कहना है कि गहराई अधिक होने और तेज धार की वजह से मुश्किल हो रही है।

 

एनडीआरएफ के गोताखोर करेंगे तलाश
गौरतलब है कि घटना की सूचना थाना प्रभारी सूरज प्रसाद और अंचलाधिकारी विजय कुमार को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और अंचलाधिकारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आपदा प्रबंधन पदाधिकारी विभाकर कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी एनडीआरएफ को भी दी गई है। एनडीआरएफ के गोताखोर भी वृद्ध की तलाश करेंगे।