logo

जब मोदी के एक मंत्री जिंदा जवान के घर पहुंच गये शोक जताने...

12028news.jpg

द फॉलोअप टीम, बेंगलुरु :

गलतियां इंसानों से होती है। लेकिन कुछ गलतियां इंसान को ताउम्र परेशान करती हैंं। एक ऐसी ही गलती पीएम नरेंद्र मोदी के एक मंत्री से हो गयी है। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ए नारायणस्वामी को तब शर्मिंदगी उठानी पड़ी, जब वह जिंदा जवान के घर शोक प्रकट करने पहुंच गए। यह मामला गुरुवार का है। मंत्री जी के पहुंचने से जवान के परिजन हतप्रभ और परेशान हो गए। परिजनों ने जब जवान से फोन पर बात की तब जान में जान आई। गलती का एहसास होने पर अब कहा यह जा रहा है कि स्थानीय नेताओं द्वारा गलत जानकारी देने की वजह से यह सब हुआ।

 

 
जमीन और नौकरी की कर दी थी घोषणा 
मंत्री जी ने सरकारी नियमानुसार उक्त जवान के परिजनों को जमीन और नौकरी देने की घोषणा भी कर दी थी। जब परिजनों को यह सब मालूम हुआ, उनके होश उड़ गए. उन्हें लगा उनका परिवार उजड़ गया। थोड़ी देर बाद जब इस गलती का एहसास हुआ तब जाकर परिवार के लोगों में जान आई।   

 


 

किसी और जवान के यहाँ जाना था 
जानकारी के अनुसार नारायणस्वामी जम्मू-कश्मीर में तैनात रविकुमार कट्टीमणि के आवास पहुंच गए। जबकि उन्हें बासवराज हीरेमंत के घर जाना था। बासवराज की एक साल पहले मौत हो चुकी है। मंत्री के कार्यक्रम के अनुसार, उन्हें मृत जवान के परिवार से मिलकर शोक संवेदना प्रकट करनी थी. अपने तय कार्यक्रम से देरी से चल रहे नारायणस्वामी सांसद शिवकुमार उदासी के साथ जब मुलागुंड पहुंचे तो स्थानीय नेता उन्हें कट्टीमणि के घर लेकर चले गए।