logo

ऑर्केस्ट्रा डांसर्स के साथ पिस्तौल की नोंक पर गैंगरेप, सुनसान जगह पर दिया वारदात को अंजाम

10190news.jpg
द फॉलोअप टीम, गोपालगंज:

ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ऑर्केस्ट्रा संचालक तीन लड़कियों को डांस करवाने के लिए शनिवार की रात मोहम्मदपुर थाना इलाके के जोधन मोड़ के पास लेकर गया था। वहां शराब पार्टी हुई और इसके बाद पूरी रात लड़कियों को डांस कराया गया। 

सुनसान रास्ते में किया रेप
प्रोग्राम खत्म होते ही लड़कियों को कुछ युवक बाइक से घर पहुंचाने के लिए निकले लेकिन रास्ते में सुनसान जगह पर तीनों को बंधक बना लिया गया। वहां पिस्टल का भय दिखाकर उनके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया जाने लगा लेकिन उनमे से एक लड़की जान बचाकर भाग निकली। 

पीड़िताओं में से एक प्रेग्नेंट थी
मौके से दो लड़कियां नहीं भाग पायी।  डांसरों ने मोहम्मदपुर के रहने वाले युवक पर आरोप लगाया कि युवक उन्हें पिस्टल दिखाकर रेप किया। डांसरों में एक महिला प्रेग्नेंट थी। इसलिए उसे छोड़ दिया। लड़कियों ने मोहम्मदपुर थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रविवार की सुबह आने की बात कहकर उन्हें घर भेज दिया।  रविवार की सुबह महिला थाने में लड़कियों ने इसकी शिकायत की है। 

एसपी ने कार्रवाई का निर्देश दिया
ज्योति म्यूजिकल ग्रुप के संचालक दीपू कुमार ने लड़कियों को प्रोग्राम करने बुलाया था। प्रोग्राम समय ऑकेस्ट्रा मालिक दीपू मौजूद था।  प्रोग्राम खत्म होने के बाद घर लेकर जाने के दौरान रास्ते में आर्केस्ट्रा मालिक दीपू के ही के दोस्तों ने लड़कियों का रेप किया है। एसपी आनन्द कुमार ने पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।