logo

हुसैनाबाद पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान, सभी चेकपोस्ट पर मजिस्ट्रेट की तैनाती

8551news.jpg
द फॉलोअप टीम, पलामू:
स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को लेकर राज्य सरकार के ने 27 मई तक वाहन के आवागमन में नया दिशा निर्देश जारी किया है। छोटे बड़े वाहन को एक जगह से दूसरी जगह पर जाने के लिए ई पास होना अनिवार्य है। लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के लिए हुसैनाबाद पुलिस अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूज्य प्रकाश के निर्देश पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। 

बिना ई पास वालो को लगी फटकार
प्रभारी अजय कुमार व पुलिस बल की मौजूदगी में बिहार- झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र पर चेकिंग अभियान चलाया गया है। जपला-नबीनगर मुख्य पथ के सोनबरसा के समीप, दंगवार पिकेट, जपला-पथरा मुख्य पथ के कुशा नारायण पुर के पास, देवरी ओपी के पास, हुसैनाबाद शहर के जेपी चौक, अंबेडकर चौक, दिनेश चौक सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया है। इस दौरान थाना बिना यात्रा पास के यात्रा कर रहे वाहन संचालको को फटकार लगाई गयी।  

मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है
एसडीओ कमलेश्वर नारायण ने बताया कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन हो इसलिए हुसैनाबाद प्रखंड के दंगवार चेक पोस्ट,लोटनिया पंचायत के एकौनी बॉर्डर,पथरा पंचायत के पथरा बॉर्डर पर 24 घण्टे मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गयी है। एसडीपीओ ने बताया कि राज्य के अंदर एक से दूसरे जिला जाने के लिए ई-पास होना अनिवार्य है। जिला के अंदर एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने के लिए भी पास जरूरी है।बगैर पास के यात्रा करने पर वाहन को जब्त कर लिया जाएगा। साथ ही जुर्माने के साथ-साथ कड़ी कानूनी कारवाई भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि मौके पर प्रभारी संजय कुमार सुंडी, पीएसआई अजित कुमार,मुकेश कुमार,गौतम उरांव,कुणाल कुमार,एसआई शैलेन्द्र सिंह,राम बालक सोरेन सहित पुलिस बल के कई जवान सक्रिय हैं।