logo

पीएम मोदी पहुंचे गोरखपुर, सीएम योगी ने किया स्वागत .....कई योजनाओं का होगा शुभारंभ 

14121news.jpg

द फॉलोअप टीम, लखनऊ:

यूपी चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे भाजपा नेताओं की यूपी की तरफ सक्रियता बढ़ गयी है। ना सिर्फ भाजपा बल्कि बाकी राजनेताओं की भी गतिविधियां उत्तर प्रदेश के लिए बढ़ी है। पीएम मोदी आज वाराणसी और सिद्धार्थनगर में 5200 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और आत्मनिर्भर स्वास्थ्य भारत योजना का शुभारंभ करेंगे। चुनाव से पहले पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को पूर्वांचल को साधने की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे पर खुशी जाहिर की है। 

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दी जानकारी 
सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा कि "पीएम मोदी वाराणसी में 5,189 करोड़ की लागत से 28 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसी अवसर पर प्रधानमंत्री जी 64,000 करोड़ लागत की ऐतिहासिक ‘प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना’ का शुभारंभ भी करेंगे" बता दें कि पीएम मोदी गोरखपुर पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर सीएम योगी ने उनका स्वागत किया। पीएम की इस गतिविधि को चुनाव की  रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। 

पीएम मोदी का क्या है प्लान
पीएम मोदी सिद्धार्थनगर से हेलीकॉप्टर से सीधे वाराणसी के मेहंदीगंज स्थित जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। वे  दोपहर करीब 1 बजे वाराणसी पहुंचेंगे और जनसभा स्थल से ही ढाई बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली निकल जायेंगे। पीएम मोदी ने खुद अपने दौरे की पहले ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि यूपी में नेशनल हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर स्कीम और कई जिलों में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया जाएगा।